टेम्पू ने कार में मारी जोरदार टक्कर, एक की मौत, दूसरा गंभीर रूप से घायल

दुमका भागलपुर मुख्य मार्ग पर गुड़िया मोड़ के पास सोमवार को एक टेम्पू ने कार के पीछे में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमे टेम्पू सवार एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक महिला बुरी तरह से घायल हो गईं। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बौसी की ओर से आ रहे टेम्पू ने पेट्रोल पंप के तरफ मुड़ रही कार में असंतुलित होकर पीछे से टक्कर मार दी। जिससे टेम्पू पल्ट गई। ऑल्टो कार भी क्षतिग्रस्त हुआ है। ऑटो रिक्शा के पलटी मारने के बाद ऑटो पर सवार खरौनी गांव वासी स्वर्गीय बंगाली ठाकुर का बड़ा बेटा जय नाथ ठाकुर की तत्काल घटनास्थल पर मौत हो गई। वही टेम्पू पर सवार अन्य यात्री गजियाडीह निवासी नीतू कुमारी बुरी तरह जख्मी हो गई। जिन्हें अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया गया है। इस दर्दनाक हादसे के बाद वहां पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गयी। कुछ देर तक आवागमन भी बाधित रहा। घटना की सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और मृतक के लाश को परिजनों के सहयोग से पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जय नाथ ठाकुर पिछले 15 वर्षों से दोमुहान डैम रोड स्थित सिंह मार्केट में सैलून संचालक का काम करता था। इसका छोटा भाई सुबोध ठाकुर दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं। पिता की पहले ही मौत होने के कारण इन पर ही पारिवारिक भरण-पोषण की जिम्मेदारी था।
जानकारी के अनुसार डेम रोड के सिंह मार्केट में मृतक सैलून संचालक और नाई का काम करता था। जिससे उसके घर की रोजी रोटी चलता था। बताया जाता है कि मृतक अपने घर वापस टेम्पू से जा रहा था। तभी यह घटना हुई है। उन्हें तीन पुत्रियां रघु देवी, प्रभादेवी, रुचि कुमारी और एक पुत्र सुरेश ठाकुर है। पिता की मौत के बाद उनका रो रो कर बुरा हाल है। वहीं पति की मौत की खबर के बाद मृतक की पत्नी किरण लता देवी की हालत काफी खराब हो गई है। परिवार को ढाढस बधाने के लिए आसपास के लोगों की भीड़ लगी रही। फिलहाल पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

हमारे  नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट , और सभी खबरें डाउनलोड करें
अभी यहाँ क्लिक करके डाउनलोड करें  
स्वतंत्र और सच्ची पत्रकारिता के लिए ज़रूरी है कि वो कॉरपोरेट और राजनैतिक नियंत्रण से मुक्त हो। ऐसा तभी संभव है जब जनता आगे आए और सहयोग करे
Donate Now